!! दूल्हा नहीं आया तो दुल्हन ने जीजा संग ही ले लिए फेरे......, बलिया के बाद अब झांसी के सामूहिक विवाह में हो गया 'खेल'........!!

Feb 28, 2024 - 22:45
 0  36
!! दूल्हा नहीं आया तो दुल्हन ने जीजा संग ही ले लिए फेरे......, बलिया के बाद अब झांसी के सामूहिक विवाह में हो गया 'खेल'........!!
उत्तर प्रदेश ! झांसी में 'मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना' में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां दूल्हे की गैरमौजूदगी में दुल्हन ने जीजा संग सात फेरे ले लिए ! लेकिन जब इसकी पोल खुली तो आनन-फानन में दुल्हन ने अपनी मांग में भरा सिंदूर पोंछ डाला ! वहीं, इसको लेकर समाज कल्याण अधिकारी ललिता यादव का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, जांच कराई जाएगी ! पूरा मामला झांसी के पॉलिटेक्निक कॉलेज मैदान का है ! यहां बीते मंगलवार को सामूहिक विवाह योजना के तहत कई जोड़ों की शादी कराई गई ! लेकिन इस दौरान जब एक दूल्हा मौके पर नहीं पहुंचा तो दुल्हन के साथ आए उसके शादीशुदा जीजा से ही उसकी शादी करवा दी गई ! शादी के तुरंत बाद दुल्हन ने मांग में भरा सिंदूर पोंछ डाला !बाद में जब दूल्हा-दुल्हन से अलग-अलग बात की गई तो उन्होंने इस बात को स्वीकार किया ! बता दें कि 27 फरवरी को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह सम्मेलन था ! इस सम्मेलन में दूर-दूर से कई सारे वर-वधु शादी करने पहुंचे थे ! तभी एक जोड़े पर नजर पड़ी तो मामला कुछ संदिग्ध नजर आया ! इसके बारे में जब पता किया गया तो हकीकत सामने आ गई !

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow