!!बाइक के पीछे कंबल बांधकर जा रहे थे 3 युवक, पुलिस ने टोका तो बोले- 'फेरी लगाते हैं' फिर जो मिला, नहीं हुआ आंखों पर यकीन...........!!

Feb 21, 2024 - 12:02
Feb 21, 2024 - 13:45
 0  82
!!बाइक के पीछे कंबल बांधकर जा रहे थे 3 युवक, पुलिस ने टोका तो बोले- 'फेरी लगाते हैं' फिर जो मिला, नहीं हुआ आंखों पर यकीन...........!!

मध्य प्रदेश ! देवास जिले की खातेगांव पुलिस ने अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचने वाली गैंग को पकड़ा है ! आरोपियों के कब्जे से करीब 5 लाख रुपये का गांजा, 3 मोटरसाइकिल जब्त पुलिस ने जब्त की हैं ! आरोपी कंबल बेचने का काम करते हैं, गांजे को कंबल की सिलाई फाड़कर उकके अलग-अलग पैकेट में रखा गया था ताकि किसी प्रकार का कोई शक न हो ! अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ की स्टाइल में 3 लोग गांजा तस्करी कर रहे थे ! पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कारवाई कर तीनों को पकड़ लिया है ! अवैध मादक पदार्थ की रोकथाम के लिए पुलिस अभियान चला रही है ! इसी के चलते गांजा तस्करी में लिप्त 3 आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई ! पुलिस ने 17 फरवरी को मुखबिर की सूचना पर तीन बाइक चालकों को पकड़ा ! बाइक के पीछे कंबल बंधे हुए थे ! 3 गाड़ियों पर 3 अलग-अलग व्यक्ति बैठे थे !जब पुलिस ने कंबल खुलवाए तो अचंभित रह गई ! कंबलों के अंदर अवैध मादक पदार्थ गांजा भरा हुआ था ! खातेगांव पुलिस टीम ने पंचमुखी हनुमान मंदिर कन्नौद रोड खातेगांव से घेराबंदी कर पकड़ा !तीनों आरोपी राजेश पिता प्रेमसिंह बजारा जाति बंजारा उम्र 24 साल निवासी ग्राम पिपलियाव्यास थाना केंट जिला नीमच, अनिल पिता जगदीश बंजारा जाति बंजारा उम्र 23 साल निवासी जूना मालाहेडा थाना मनासा जिला नीमच व कमल पिता बाबुलाल बंजारा जाति बंजारा उम्र 24 साल निवासी जूना मालाहेडा थाना मनासा जिला नीमच के रहने वाले हैं ! कंबलों को फाड़कर उसके अंदर गांजा रखा गया था ! पुलिस ने करीब 80 किलो गांजा जब्त किया जिसकी कीमती करीब 5 लाख रुपये आंकी गई ! तीन बाइक की कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई गई ! खातेगांव थाना प्रभारी विक्रांत झंझोट ने बताया, ""17 फरवरी को खांतेगांव पुलिस को सूचना मिली थी कि हरदा की तरफ से 3 युवक बाइक पर कंबलों में मादक पदार्थ रखे हुए हैं !खातेगांव पुलिस टीम ने पंचमुखी हनुमान मंदिर कन्नौद रोड़ के पास तीनों युवकों को घेराबंदी कर पकड़ा ! जब पुलिस ने तलाशी ली तो तीनों बाइक से करीब 80 किलो गांजा बरामद हुआ, जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये है ! तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया गया है"!

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow