!! विकसित भारत योजना के तहत चल रही, पीएम-आवास योजना के बारे में एक बुजुर्ग महिला ने ऐसा क्या कहा, जो वीडियो तेजी से हुई वायरल.......!!

Jan 19, 2024 - 14:20
 0  25
!! विकसित भारत योजना के तहत चल रही, पीएम-आवास योजना के बारे में एक बुजुर्ग महिला ने ऐसा क्या कहा, जो वीडियो तेजी से हुई वायरल.......!!
उत्तर प्रदेश ! बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप एक महिला लाभार्थी को 'पीएम आवास योजना' के तहत घर की चाबी सौंप रहे हैं ! चाबी सौंपते हुए सांसद बुजुर्ग महिला से पूछते हैं कि किसी ने पैसे/घूस तो नही लिए है ? इस पर महिला ने माइक पर ही कह दिया- हां, लिए हैं.........30 हजार ! यूपी के बदायूं में हुई 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ! बता दें कि बुजुर्ग लाभार्थी महिला उसावां नगर पंचायत की शारदा देवी हैं ! जिनको आंवला से बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप 'पीएम आवास योजना' की चाबी सौंप रहे थे और तमाम लाभार्थियों से उनका अनुभव और भावनाएं जान रहे थे ! शारदा देवी ने ये बात माइक पर बोली थी ! जिस पर पहले तो सभी लोग हंसने लगे लेकिन सांसद ने उन्हें तुरंत टोका और कहा कि ये बहुत गंभीर मामला है ! बीजेपी के कार्यक्रम के दौरान मंच पर बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप, बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य, जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता, पूर्व मंत्री सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान 'पीएम आवास योजना' के लाभार्थियों को चाबी सौंपने का कार्यक्रम चला ! सांसद धर्मेंद्र कश्यप और महिला में हुई बातचीत........... सांसद:- घर मिला है? बुजुर्ग:- हां मिला है। सांसद:- किसी ने पैसे तो नहीं लिए? बुजुर्ग:- नहीं... फिर सिर हिलाते हुए, हां लिए हैं. सांसद:- कितने रुपए लिए हैं? बुजुर्ग:- 30 हजार लिए हैं.... सांसद:- कित्ते ??? बुजुर्ग:-30 हजार ले गए, 30 हजार........ सांसद: यह गंभीर प्रकरण है, यह बहुत गंभीर प्रकरण है. मोदी जी को कुछ कहना चाहती हो? धन्यवाद देना चाहती हो? बुजुर्ग: धन्यवाद (फिर वो चाबी लेकर चली जाती हैं.) बताया ना जा रहा है, कि जिस समय यह घटना घटी, वहां बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और आम आदमी मौजूद थे ! इस दौरान सभी हंसते हुए महिला की बात को टालते दिखाई दिए ! मामले में बीजेपी जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता ने बताया कि सांसद महोदय को चाबी सौंपते समय जब बुजुर्ग महिला ने पैसे की बात कही तो ये हमारे लिए बहुत गंभीर विषय हो गया था ! हमने तुरंत पूरा प्रकरण जिलाधिकारी के संज्ञान में डाला है और इस प्रकरण की गहन जांच कराने को कहा है वहीं, जिलाधिकारी बदायूं मनोज कुमार ने बताया कि कल ही मेरे संज्ञान में ये प्रकरण आया था जिसके बाद मैंने इस प्रकरण की जांच अपर जिलाधिकारी प्रशासन वी के सिंह को सौंपी है, निर्देश दिए हैं कि अतिशीघ्र जांच रिपोर्ट मुझे सौंपे.......... इस प्रकरण पर बदायूं के पूर्व सांसद और सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की हर योजना में भ्रष्टाचार चरम पर है! बीजेपी के लोग जो पहले कहते थे कि ना खाएंगे और ना ही खाने देंगे, मैं बड़ी जिम्मेदारी से कह रहा हूं कि पूरे सिस्टम के लोग खा भी रहे हैं, और बीजेपी के नेताओं को खिला भी रहे हैं ! इस प्रकरण की जांच के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब महिला माइक पर लाइव कह रही है कि उससे रुपए लिए गए हैं तो जांच किस बात की?? इस मामले में तो कार्रवाई होनी चाहिए ! उन्होंने कहा कि हर योजना में हर लाभार्थी के साथ यही सब हो रहा है........!! ­

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow