शहीद भगतसिंह पर इलेक्ट्रॉनिक यातायात सिग्नल ने काम करना किया बंद जिससे , शहर के मुख्य चौराहे पर बनने लगी जाम की स्थित ।।

Feb 21, 2024 - 09:47
 0  90
शहीद भगतसिंह पर इलेक्ट्रॉनिक यातायात सिग्नल ने काम करना किया बंद जिससे , शहर के मुख्य चौराहे पर बनने लगी जाम की स्थित ।।
नीतेश कुमार संवाददाता राकेश कुमार, उरई(जालौन)।शहर के लोगों को जाम से निजात दिलवाये जाने एवं यातायात ब्यवस्था को सुद्रढ़ बनाये जाने के उद्देश्य से शासन के निर्देश पर प्रशासन ने इलेक्ट्रॉनिक यातायात सिंगनल की ब्यवस्था शहर के तीन चौराहों जिसमें मुख्य चौराहा शहीद भगतसिंह, अम्बेडकर चौराहा के अलावा जिला परिषद चौराहा पर यह ब्यवस्था की गयी थी।जिसमें लाखों रुपये खर्चा हुआ था। कुछ दिनों तक तो इलेक्ट्रॉनिक सिंगनल यातायात ब्यवस्था सुचारू रूप से संचालित रही जिसके चलते शहर की आम जनता को जाम के झाम से निजात भी मिली।अब इस मौजूदा समय में खासतौर से शहर के मुख्य चौराहा शहीद भगत सिंह के इलैक्ट्रोनिक यातायात सिंगनलों ने कई दिनों से काम करना ही बंद कर दिया है। जिसकी बजह से शहर के शहीद भगतसिंह चौराहा पर पुनः जाम की स्थिति पैदा होने लगी है।इस सम्बंध में शहर के गणमान्य लोगों ने प्रशासन से मांग उठाई है कि शहीद भगतसिंह चौराहा पर लगे इलैक्ट्रोनिक यातायात सिंगनल को ठीक करवा कर चालू करवाया जाये जिससे यातायात ब्यवस्था में सुधार हो सके।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow