कोर्ट के आदेश पर छह लोगो पर लिखा दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दो माह बीत जाने के बाद भी दुष्कर्म के आरोपियों की नही हुई गिरफ्तारी*।

Apr 25, 2024 - 18:46
 0  72
कोर्ट के आदेश पर छह लोगो पर लिखा दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा   दो माह बीत जाने के बाद भी दुष्कर्म के आरोपियों की नही हुई गिरफ्तारी*।
राकेश कुमार उरई जालौन। शहर कोतवाली क्षेत्र की एक मोहल्ला निवासी महिला ने जनवरी 2024 में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत। में वाद दायर करते हुए बताया था! की उसके पति की 27 जुलाई 2023 को मौत हो गई थी!तब से वह अपने ससुराल उरई में अकेली रहकर भरण पोषण करती थीं! उसके साथ गयाप्रसाद शशिकांत गुलाब पुष्पा अर्चना रजनी उसके साथ आए दिन मारपीट और गाली गलौज करते रहते थे! और उसको शारीरिक मानसिक उत्पीड़न करते रहते थे! और उसको गलत धंधा करने के लिए कहते थे! पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई और अपने मायके थाना क्षेत्र के सिरसाकलार के एक गांव मे चली गई थी! तभी ससुरालीजनो ने समझौता करने के बहाने से बुलाया और गयाप्रसाद और शशिकांत शराब के नशे में धुत होकर पीड़िता को कमरे के अंदर ले जाकर शशिकांत और गुलाब ने जबरन बारी बारी की से दुष्कर्म किया चिल्लाने पर मुंह दबा दिया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी कोर्ट के आदेश पर गयाप्रसाद शशिकांत गुलाब और घटना में शामिल तीन महिलाओं पर दुष्कर्म में सात देने के मामले में मुकदमा दर्ज करने का कोतवाली पुलिस को आदेश दिया पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी दो माह बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नही की और आरोपियों द्वारा पीड़िता को लगातार डरा धमका कर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा और जान से मारने की धमकी दी जा रही है और पीड़िता और उसके भाई को झूठे मुकदमे में फसाने की भी धमकी दी जा रही है जबकि संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी का आदेश है महिला का आरोप है की पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार नही कर रही है! विवेचक कृष्ण बिहारी का कहना है की कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म सहित धाराओं में 6 लोगो कर मुकदमा पंजीकृत है! विवेचना जारी है!

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Rakesh kumar Rakesh kumar