अफेयर के शक में रिश्तेदार युवक की कर दी धुनाई

Dec 12, 2023 - 10:37
 0  22
अफेयर के शक में रिश्तेदार युवक की कर दी धुनाई

सहारनपुर । सहारनपुर में एक युवक की अफेयर के शक में ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी। युवक की पिटाई से नाक और मुंह से खून निकलने लगा। युवक गांव में अपनी रिश्तेदारी में आया था। ग्रामीणों ने अफेयर के शक में रिश्तेदार युवक की धुनाई की थी। पीड़ित थाने में पहुंचा। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उल्टा गांव में ही पंचायत कर मामले को निपटा दिया गया।....
थाना बड़गांव के एक गांव में लड़की के साथ अफेयर के शक में पड़ोसियों ने एक रिश्तेदार की जमकर धुनाई कर डाली। युवक को लहूलुहान होने पर छोड़ा गया। मारपीट के दौरान युवक का मोबाइल गुम हो गया। युवक की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है। 
 पीड़ित युवक थाने में पहुंचा शिकायत लेकर। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।.... 
मारपीट के दौरान गांव के कुछ लोगों ने उसे छुड़वाया। युवक को पानी देकर उसका मुंह साफ कराया। पीड़ित मामले को लेकर थाना बड़गांव पहुंचा। उसने तहरीर भी दी। लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उल्टा गांव में ही एक पंचायत हुई। पीड़ित का खोया मोबाइल और कुछ पैसा देकर मामले को रफा-दफा कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधान समेत दो लोगों ने पिटाई की है। 

बड़गांव में महाराणा प्रताप चौक पर चल रहे सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है। जिस में युवक काम करने आया था। उसकी गांव में रिश्तेदारी होने के कारण आना-जाना हो रहा था। लेकिन गांव के कुछ लोगों को यह रास नहीं आया। उन्होंने युवक की जमकर पिटाई कर दी।..

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow