जालौन

सी डी ओ की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ समाधान दिवस दर्ज हुई 19 शिकायत

रिपोर्टअनुराग श्रीवास्तव सम्पादक सत्येन्द्र सिंह राजावत

जालौन ।सम्पूर्ण समाधान दिवस में आने वाली वाली शिकायतों को गुण दोष के आधार पर मौके पर जाकर तथा शिकायतकर्ता को जानकारी देकर एक सप्ताह में निस्तारण करा दे तथा निस्तारण की कापी जमा करा दे। यह निर्देश सी डी ओ भीमजी उपाध्याय ने तहसील सभागार में आयोजित समाधान दिवस में शिकायतें सुनने के बाद अधीनस्थों को दिये।

मुख्य विकास अधिकारी भीमजी उपाध्याय ने तहसील सभागार में आयोजित समाधान दिवस में शिकायतें सुनने के बाद निर्देश दिये कि समाधान दिवस में आने वाली प्रत्येक शिकायत को गम्भीरता से ले तथा पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ उसका निस्तारण करें।मौसम खराब होने के कारण समाधान दिवस में फरियादियों की संख्या कम रही तथा सिर्फ 19 शिकायतें दर्ज हुई। मौके पर किसी शिकायत का समाधान नहीं है सका। समाधान दिवस में पुलिस व नगर पालिका की 5-5, राजस्व की 3, डूडा व समाज कल्याण की 2-2 तथा , विकास व कृषि विभाग की 1-1 शिकायत पंजीकृत हुई। इस मौके पर एस डी एम सुरेश कुमार पाल, सी ओ रविन्द्र गौतम, तहसीलदार एस के मिश्रा,बी डी ओ प्रशांत यादव, पूर्ति निरीक्षक अजीत कुमार, मंडी सचिव वीरेंद्र कुमार, जे ई जल संस्थान आलोक श्रीवास्तव, जे ई बिजली पैश्वनीराम आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button